Pathaan Box Office Collection Day 4: Will Cross 400cr All Over The World!
Pathaan Box Office Collection Day 4: Will Cross 400cr All Over The World!
5/5 - (1 vote)

Pathaan Box Office Collection Day 4 (Advance Booking): शाहरुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है और कैसे! जिस फिल्म ने 4 साल बाद शाहरुख खान की बॉक्स ऑफिस पर वापसी की थी,

उसने आखिरकार टिकट खिड़की पर बॉलीवुड को पुनर्जीवित कर दिया है। जबकि, 2022 की प्रमुख हिंदी फिल्मों को टिकट खिड़कियों पर कठिन समय का सामना करना पड़ा, जैसे द कश्मीर फाइल्स, भूल भुलैया 2, और ब्रह्मास्त्र ने आरआरआर, कंतारा और केजीएफ 2 जैसी दक्षिण फिल्मों की रिलीज के बावजूद बॉलीवुड को बचाए रखने में मदद की। अग्रिम बुकिंग में कितना जमा हुआ!

न केवल नेटिज़न्स और फिल्म देखने वाले बल्कि बॉलीवुड के जो भी हैं, वे नए साल की बड़ी शुरुआत करने के लिए SRK की सराहना कर रहे हैं। फिल्म ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है क्योंकि इसने कुछ ही दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

अब नवीनतम व्यापार रिपोर्टों के अनुसार, पठान दिन 4 के लिए 23-25 करोड़ रुपये के सकल टिकट बेचने में कामयाब रहा है। यह अग्रिम बुकिंग समापन आंकड़ा है यानी दिन 4 के पहले शो के शुरू होने से पहले संग्रह।

Where can I watch Pathaan movie in Hindi? SRK & Deepika Film Pathan in HD leaked, 720p Download 3GB
Where can I watch Pathaan movie in Hindi? SRK & Deepika Film Pathan in HD leaked, 720p Download 3GB

वैसे वीकेंड की शुरुआत को देखते हुए फिल्म ने अपने पहले शनिवार को खूब धमाल मचाया है. खैर, यह निश्चित रूप से टिकट खिड़की पर इतना बड़ा रिकॉर्ड बनाने वाली महामारी के बाद की पहली फिल्म बन गई है।

बैक-टू-बैक भाग से इसे नष्ट करने के बाद, हमें आश्चर्य है कि क्या पठान एक बार फिर से अपनी रिलीज के चौथे दिन 40 करोड़+ दिन का स्कोर कर पाएगा। तुम क्या सोचते हो?

इस बीच, पठान ने दुनिया भर में रिलीज होने के तीसरे दिन अपना तीसरा शतक बनाया। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपने संग्रह की बात करें तो फिल्म ने अपने पहले दिन के संग्रह के साथ एक नया मानदंड स्थापित किया, क्योंकि इसने दूसरे और तीसरे दिन क्रमश: 55 करोड़ और 68 करोड़ और 38 करोड़ की कमाई की।

नोट: बॉक्स ऑफिस नंबर अनुमानों और विभिन्न स्रोतों पर आधारित हैं। World Women Portal द्वारा स्वतंत्र रूप से नंबरों की पुष्टि नहीं की गई है।

Conclusion of Bollywood Film, South Indian Movie, Hollywood, Web Series – News & Updates

Finally, if you need anything else, or have inquiries, questions you would love us to answer, kindly use the comment box below to reach us. We’ll be updating this page with more updated World Women Portal Latest News & Update.

Join World Women Portal by clicking on the link provided FacebookTwitter, and Pinterest using the share buttons below.

You are reading this article via “World Women Portal“, thank you very much for reading our article. Friends If you liked this article, please share it with your friends.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here